Claim Giveaway Token Proof of Reserve

Top cryptocurrency news: Zipmex ने रेगुलेटर्स के साथ 'रिकवरी प्लान' पर चर्चा करने का अनुरोध किया

26-Aug-2022 By: Shailja Joshi
Top cryptocurrency n

एशियाई क्रिप्टो एक्सचेंज Zipmex ने रिकवरी प्लान पर चर्चा करने के लिए थाईलैंड के सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (SEC) और अन्य नियामकों के साथ बैठक का अनुरोध किया है।

Zipmex ने गुरुवार को एक बयान में दावा किया कि उसने सिक्योरिटीज रेगुलेटर को पत्र भेजकर बैठक का अनुरोध किया था। हालांकि कंपनी इस बात पर चुप्पी साधे हुए थी कि निवेशक कौन हो सकते हैं, लेकिन Zipmex ने कहा कि पिछले महीने तीन समझौता ज्ञापनों (MOU) पर हस्ताक्षर करने के बाद दो निवेशकों के साथ बातचीत चल रही है। 

इस समय निवेशकों के नामों की अनुपस्थिति के बावजूद, $ 400 मिलियन के वैल्यूएशन पर $ 40 मिलियन निवेश होने का अनुमान है। Coinbase ने पहली तिमाही में Zipmex  में एक निवेश किया है।

आगामी बातचीत से महत्वपूर्ण जानकारी सामने आने की सम्भावना है की Zipmex कैसे आगे बढ़ सकता है, क्योंकि रेगुलेटर्स कंपनी पर नजर रख रहे हैं।  Zipmex ने कहा कि वह जल्द ही सितंबर के मध्य में इस मामले पर और स्पष्टीकरण देगा।

Zipmex ने गुरुवार को यह भी खुलासा किया कि उसके Z वॉलेट और ट्रेड वॉलेट के बीच अपने मूल टोकन ZMT के लिए वॉलेट ट्रांसफर इस सप्ताह फिर से शुरू किये जाएंगे। कंपनी फिर से पूरी तरह से चालू होने के लिए काम कर रही है। यह केवल इसकी वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है और Zipmex  ऐप पर उपलब्ध नहीं है। 

कंपनी थाईलैंड, इंडोनेशिया, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में  एक्सचेंज संचालित करती है। इस साल बाजार में उतार-चढ़ाव और Celsius जैसी फर्मों के संपर्क के कारण, जुलाई के अंत में आधिकारिक तौर पर वॉलेट विथड्रॉवल्स को रोक दिया था।

यह भी देखे :  US अदालत ने कर्मचारियों को बोनस देने हेतु Voyager को दी मंज़ूरी



WHAT'S YOUR OPINION?
Related News
Related Blogs
`